main page

'धड़क' की रिलीज से पहले ही लीक हुआ फिल्म का इमोशनल सीन, मां को याद कर खूब रोई पार्थवी

Updated 19 July, 2018 03:12:10 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क कुछ ही घंटो में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले एक जबरदस्त सीन लीक हो गया है। फिल्म में जाह्नवी के किरदार का नाम पार्थवी है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क कुछ ही घंटो में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले एक जबरदस्त सीन लीक हो गया है। फिल्म में जाह्नवी के किरदार का नाम पार्थवी है वहीं ईशान का किरदार मधु नाम के लड़के का है। 

Bollywood Tadka

वहीं लीक हुए वीडियो की बात करें तो इसमें पार्थवी (जाह्नवी) अपनी मां और घरवालों को याद कर फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं। वहीं मधु (ईशान) उसे दिलासा दे रहा है और कह रहा है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा।

Bollywood Tadka

मुध की बातों को सुनकर पार्थवी उस पर चिल्ला देती है इसके बाद मधु का भी का गुस्सा फूट पड़ता है। हालात से परेशान और बेबस पार्थवी मधु को गले लगकर खूब रोती है। फिल्म के इस सीन को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhviofficial) on

फिल्म की बात करें तो  ये फिल्म मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। इसे शशाकं खैतान ने निर्देशित किया है। फिल्म 20 जुलाई यानि कल रिलीज हो रही है। फैंस इसकी रिलीज का बेस्ब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

:

jhanvi kapoorIshaan Khattardhadakemotional scene leak

loading...