main page

जाह्नवी कपूर को जब डांस करते हुए सलमान ने कही ये बात, सोचकर शर्म से हुईं लाल

Updated 16 July, 2018 03:42:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी c की फिल्म धड़क 20 जुलाई को र‍िलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म धड़क 20 जुलाई को र‍िलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपना एक किस्सा शेयर किया है। 

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor image, salman khan image, जाह्नवी कपूर फोटो, सलमान खान  फोटो

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ये किस्सा 

जाह्नवी कपूर ने बताया कि फिल्म वांटेड की शूटिंग के दौरान मैं पापा के साथ शूटिंग सेट पर गई थीं। वहां प्रभू देवा गाने के डांस स्टेप की रिहर्सल कर रहे थे। मैं उन्हें देख रही थी और किसी कौने में जाकर उनकी तरह डांस करने की कोशिश कर रही थीं।

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor photo, salman khan photo, जाह्नवी कपूर इमेज , सलमान खान इमेज

जाह्नवी ने बताया सलमान मेरे डांस को चुपचाप देख रहे थे। उन्होंने मुझे डांस करते हुए देखा और बुलाया, बोला सबके सामने आओ फिर डांस करो। मैंने बिना किसी हिचक के डांस किया। जाह्नवी ने कहा कि उस समय मेरी उम्र महज 12 साल थी, लेकिन जब मैं आज उस बात के बारे में सोचती हूं तो मुझे बहुत शर्म आती है। 


 

: Konika

जाह्नवी कपूरjanhvi kapoor dancesalman khanwanted moviebollywood hindi newsbollywood celebrity news

loading...