main page

ट्रेडिशनल लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं जाह्नवी, क्यूट स्माइल ने जीता लोगों का दिल

Updated 24 May, 2019 12:15:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हर दूसरे दिन उनकी एक से बढ़कर एक जबरदस्त ड्रेस में तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हर दूसरे दिन उनकी एक से बढ़कर एक जबरदस्त ड्रेस में तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी पीच कलर के सूट में खूबसूरत अंदाज में दिखीं। जाह्नवी ने अपने लुक को लाइट मेकअप से कम्पलीट किया था। इस दौरान जाह्नवी ने पंजाबी जुत्ती पहनी थी। हमेशा की तरह उन्होंने जमकर मीडिया को पोज दिए।

Bollywood Tadka

जाह्नवी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। जाह्नवी की स्माइल लाखों दिलों का जीत जीतने के लिए काफी है। जाह्नवी की ये तस्वीरें काफी वारल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे।

Bollywood Tadka

वहीं, अब जल्द वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखेंगी।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

jhanvi kapoorlookcuteairportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...