main page

पैरालंपिक खिलाड़ियों से मिली जाह्नवी कपूर, बोली- 'मैं इन किरदारों को स्क्रीन पर जरूर निभाना चाहूंगी'

Updated 12 October, 2021 10:12:57 AM

टोक्यो पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन गर्व के पलों को कोई भूल नहीं सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इन पैरालंपिक खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल दिल्ली में पैरालंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में समारोह आयोजित किया गया था। एक्ट्रेस इस समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी। इस समारोह में एक्ट्रेस के साथ उनके पिता बोनी कपूर भी आए हुए थे। बोनी और जाह्नवी सीधे देहरादून से दिल्ली आए थे। दरअसल जाह्नवी की

मुंबई. टोक्यो पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन गर्व के पलों को कोई भूल नहीं सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इन पैरालंपिक खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल दिल्ली में पैरालंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में समारोह आयोजित किया गया था। एक्ट्रेस इस समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी। इस समारोह में एक्ट्रेस के साथ उनके पिता बोनी कपूर भी आए हुए थे। बोनी और जाह्नवी सीधे देहरादून से दिल्ली आए थे। दरअसल जाह्नवी की फिल्म 'मिली' की शूटिंग देहरादून में हो रही है। इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जाह्नवी लाइट पिंक साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस खिलाड़ियों के साथ बातचीत करती और पोज देती दिखाई दे रही है। जाह्नवी ने भी खिलाड़ियों के साथ इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। इस समारोह को लेकर जाह्नवी  ने कहा- 'ये मुलाकात बेहद प्रेरणा देने वाली है क्योंकि उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। इन सभी खिलाड़ियों के चलते पूरे देश को गर्व की अनुभूति हुई है। मैं इन किरदारों को स्क्रीन पर जरूर निभाना चाहूंगी।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस मुलाकात के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि वो किसी स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म का हिस्सा होंगी? इस सवाल के जवाब में जाह्नवी ने कहा- 'मैंने अरुणिमा सिन्हा से मुलाकात की। उनकी कहानी बेहद प्रेरणा देने वाली है। वो अरुणिमा के किरदार को पर्दे पर निभाना चाहेंगी।' इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस ने लेखक हरिंदर सिक्का की किताब विछोड़ा का विमोचन भी किया। हरिंदर सिक्का की किताब सहमत कॉलिंग पर मेघना गुलजार ने 'राजी' फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और विकी कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Bollywood Tadka


jhanvi kapoormetpara athletesphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...