main page

राजस्थानी लुक में जाह्नवी कपूर ने करवाया रॉयल फोटोशूट, लहंगा पहन दुल्हन की तरह सजकर धड़काया फैंस का दिल

Updated 23 April, 2022 01:31:42 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो जाह्नवी अलग-अलग राजस्थानी आउटफिट में नजर आ रही है। कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मैरून लहंगे में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में जाह्नवी पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड जूलरी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में जाह्नवी पिंक लहंगे में नजर आ रही है। इस पर व्हाइट एम्ब्रॉयडरी की हुई है। एक्ट्रेस सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ है। एक्ट्रेस शर्माते हुए बैठी हुई दिखाई दे रही है और पीछे ऐतिहासिक इमारत नजर आर ही है।

Bollywood Tadka

जाह्नवी हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जान्हवी बहुत जल्द फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बवाल' और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jhanvi kapoorbeautiful photosrajasthani lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...