main page

ऋषि कपूर की ‘झूठा कहीं का’ का मजेदार ट्रेलर आउट, सनी सिंह और जिमी की दिखीं फनी केमिस्ट्री

Updated 03 July, 2019 04:39:16 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म ‘झूठा कहीं का’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें ऋषि के साथ जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह लीड रोल में है। फिल्म झूठा कहीं का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। फिल्म में ऋषि पिता का किरदार निभा रहे है। ट्रेलर देख साफ पता लग रहा है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म ‘झूठा कहीं का’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें ऋषि के साथ जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह लीड रोल में है। फिल्म झूठा कहीं का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। फिल्म में ऋषि पिता का किरदार निभा रहे है। ट्रेलर देख साफ पता लग रहा है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। समीप कांग के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘झूठा कहीं का’ 19 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है। ऋषि कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म झूठा कहीं का का ट्रेलर अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। फिल्म झूठा कहीं का के ट्रेलर को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में ऋषि ओमकार कपूर के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं सनी सिंह ओमकार कपूर के जिगरी दोस्त का रोल प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर में सनी लियोन के आइटम नंबर की झलक भी देखने को मिल रही है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में निमिशा मेहता ओमकार कपूर की वाइफ बनी हैं, लेकिन ऋषि कपूर की नजरों में निमिशा सनी सिंह की वाइफ हैं। सनी और ओमकार मिलकर ऋषि कपूर को झूठ बोलते हैं। वहीं ऋषि कपूर बार-बार निमिशा और ओमकार की नजदीकियों को बढ़ता देख सनी को भड़काने की कोशिश करते रहते हैं। वहीं फिल्म झूठा कहीं का में जिम्मी शेरगिल का एक बार फिर से दबंग रोल दर्शकों को देखने को मिलेगा।

: Konika

Jhootha Kahin Katrailer releaserishi kapoorJimmy ShergillSunny SinghBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...