main page

जिया की मां ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-'बेटी के सुसाइड मामले में पैसों की बात करते थे दबंग खान'

18 June, 2020 10:56:13 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। एक्टर के निधन के बाद लोग सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। सुशांत की मौत का जिम्मेदार कई स्टार्स को ठहराया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत एक्‍ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। एक्टर के निधन के बाद लोग सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। सुशांत की मौत का जिम्मेदार कई स्टार्स को ठहराया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत एक्‍ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka


हाल ही में सोशल मीडिया पर राबिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। ये बहुत दिल दहला देने वाली खबर है। बहुत हो चुका ये सब, कोई मजाक नहीं है। अब बॉलीवुड को बदलना होगा, किसी की खिंचाई करना भी किसी की हत्या करने के बराबर है।

 

सुशांत सिंह सुसाइड केस ने मुझे साल 2015 की याद दिला दी है। जब मैं जिया के मामले में एक सीबीआई अफसर से मिलने गई थी, तो वहां मुझे बताया गया था कि उन्हें सलमान का फोन आया था, वो उसे रोज पैसों की बात करते हैं और कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो.. उसे मत छुओ..तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।'' 

Bollywood Tadka

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। याद दिला दे जिया खान ने 3 जून 2013 को सुसाइड कर लिया था। 
 


Jiah khanmotherrabiaallegationsSalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...