main page

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां ने किया #CBIForSSR का सपोर्ट, बोलीं-'मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया'

14 August, 2020 10:23:23 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं। मुंबई पुलिस का रवैया देखकर सुशांत के परिवार ने पटना के राजीवनगर में रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इतना ही नहीं पर‍िवारवालों ने सीबीआई जांच की मांग उठाई। परिवार के इस कदम में कई स्टार्स और सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वाले उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं। मुंबई पुलिस का रवैया देखकर सुशांत के परिवार ने पटना के राजीवनगर में रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इतना ही नहीं पर‍िवारवालों ने सीबीआई जांच की मांग उठाई। परिवार के इस कदम में कई स्टार्स और सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वाले उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस  जिया खान की मां राबिया खान ने भी सीबीआई जांच के लिए सपोर्ट किया। उनका कहना है कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है। उन्होंने बेटी के सुसाइड को मर्डर बताया है जिसके लिए उसे उकसाया गया था।

Bollywood Tadka

सीबीआई द्वारा केस की पूरी जांच करने की मांग की है। उन्होंने पोस्ट के जर‍िए कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा। राबिया खान ने सीबीआई जांच को लेकर पोस्ट शेयर क‍िया है।

Bollywood Tadka

जिया की मां ने अपने इस पोस्ट में लिखा-'जिया खान की तरह ही सुशांत सिंह को भी मारा गया और मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ। दोनों सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया। जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई। दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया. दोनों जिया और सुशांत को मानस‍िक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया।

Bollywood Tadka

जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया।' उन्होंने आगे लिखा-'जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफ‍ियाओं और नेताओं से जुड़े हुए हैं इसल‍िए उन्होंने इनकी छाया ले रखी है क्योंकि उन्हें पता है कि ये बॉलीवुड माफ‍िया और नेता के पास क्रिमिनल्स के बिहेवियर को जानने की ताकत है। राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच नहीं ला पा रही है। उन्होंने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में अपना समय बिताया। अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍ियों को सपोर्ट देने के लिए , वे बॉलीवुड माफ‍िया और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं।

 

Bollywood Tadka

पब्ल‍िक के मन में डाउट पैदा करने के लिए ये क्रिमिनल्स विक्ट‍िम के पर‍िवार पर पैसों की लालच में गलत परवर‍िश, पर्सनल रेपुटेशन जैसे इल्जामों से हमला करते हैं. सीबीआई को इन मामलों में तह तक जाकर जांच करनी चाहिए और इन अपराध‍ियों को सजा दिलवानी चाहिए। वरना ये और हैवान बन जाएंगे और अपनी इन बुरे कामों को दोगना कर देंगे और, जिया-सुशांत की तरह दूसरे मासूमों को भी मारते रहेंगे। जो पीड़‍ित हैं वे किसी घटना का श‍िकार नहीं होते, बल्क‍ि नेताओं, पुलिस और बॉलीवुड माफ‍िया, अपराध‍ियों को सुरक्षा देती है और पीड़‍ित के पर‍िवार को डर के साये में जीने को मजबूर करती है।इस तरह के क्राइम्स खत्म होने चाहिए।'

Bollywood Tadka

 बता दें कि 7 साल पहले 3 जून 2013 को जिया खान ने अपने फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस मामले में जिया के बॉयफ्रेंड एक्टर सूरज पंचोली का नाम सामने आया था।जिया की मां ने आरोप लगाए थे कि सूरज पंचोली ने ही उनकी बेटी को मारा है और इसे सुसाइड का नाम दे रहे हैं हालांकि सीबीआई जिया खान की मौत की जांच कर चुकी है। इस केस की जांच अभी भी जारी है जिसके लिए सूरज कई बार सुनवाई में जा चुके हैं।


jiah khanmotherrabia khanraised voicecbi investigationsushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...