main page

Suicide Case: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां का सीबीआई पर आरोप, बोलीं-'जांच में बरती लापरवाही'

Updated 18 September, 2021 02:46:58 PM

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस सबसे चर्चित केसेज में से एक है। बीती जुलाई ही में ही 8 साल से पेंडिंग पड़े जिया खान केस को सीबीआई स्पेशल कोर्ट में शिफ्ट किया गया था जिसर पर बीते दिनों ही सीबीआई की विशेष अदालत का फैसला आया। सीबीआई की एक विशेष अदालत ने जिया खान के कथित आत्महत्या मामले में और जांच की अनुमति के अनुरोध वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया। सीबीआई के इस फैसले एक्टर सूरज पंचोली को राहत की सांस मिली। जिया के परिवार ने सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस सबसे चर्चित केसेज में से एक है। बीती जुलाई ही में ही 8 साल से पेंडिंग पड़े जिया खान केस को सीबीआई स्पेशल कोर्ट में शिफ्ट किया गया था जिसर पर बीते दिनों ही सीबीआई की विशेष अदालत का फैसला आया। सीबीआई की एक विशेष अदालत ने जिया खान के कथित आत्महत्या मामले में और जांच की अनुमति के अनुरोध वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया।

Bollywood Tadka

सीबीआई के इस फैसले एक्टर सूरज पंचोली को राहत की सांस मिली। जिया के परिवार ने सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में दिवंगत एक्ट्रेस  जिया की मां राबिया खान का रिएक्शन सामने आया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'मुंबई सीबीआई अदालत द्वारा आज जारी आदेश को पढ़ने के बाद मुझे जो दिलचस्प लगा वह यह है कि माननीय न्यायाधीश ने सभी पक्षों की दलीलें सुनीं और सीबीआई के निष्कर्षों की कमी, उनकी छानबीन और विरोधाभासी उत्तरों के चलते जज किया है जो गंभीर संदेह पैदा कर रहा है कि वाकई सीबीआई द्वारा कैसे मामले को संभाला गया है और कैसे सीबीआई ने बीबीएम फोन संदेशों ओौर जिया के दुपट्टे पर मिले सबूतों को ध्यान में रखे बिना समय से पहले चार्जशीट भी पेश की है।'

Bollywood Tadka

 

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ने उस दुपट्टे को चड़ीगढ़ के फॉरेंसिक लैब भेजने की इजाजत मांगी थी जिसके इस्तेमाल से एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी।  इसके साथ  साथ ही सीबीआई जब्त किए गए एक्ट्रेस के फोन को अमेरिका के फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन भेजना चाहती थी जिससे जिया और सूरज के बीच की उस चैट का पता चल सके जिसे डिलीट कर दिया गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि जिया खान  3 जून, 2013 को जुहू अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के कुछ ही दिन बाद उनके घर से एक 6 पेज का हाथों से लिखा नोट मिला था जो उस वक्त जिया के बाॅयफ्रेंड सूरज पंचोली के नाम पर था। इस नोट में जिया खान के गर्भपात, पंचोली के साथ कड़वे रिश्ते के चलते नर्वस ब्रेकडाउन सहित कई खुलासे हुए। इसके बाद जिया की मां को अपनी बेटी की मौत में साजिश का शक हुआ। उन्होंने जनवरी 2018 में मुंबई की एक अदालत में सूरज पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। कुछ दिन सूरज को जेल में भी बिताने पड़े थे लेकिन बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट से सूरज को जमानत दे दी।


Jiah KhanSuicide CaseCBIJiah Khan Suicide Casesooraj pancholiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...