main page

साजिद खान ने जिया खान को कहा था 'टॉप उतारो', दिवंगत एक्ट्रेस की बहन ने किया बड़ा खुलासा

19 January, 2021 10:32:48 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन पर  सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। इन्हीं में से एक डायरेक्टर साजिद खान का भी हैं। साजिद खान पर साल 2018 में इंडस्ट्री की कुछ महिलाओं द्वारा सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया गया था। अब एक बार फिर से उन पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। इस बार ये

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन पर  सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। इन्हीं में से एक डायरेक्टर साजिद खान का भी हैं। साजिद खान पर साल 2018 में इंडस्ट्री की कुछ महिलाओं द्वारा सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया गया था। अब एक बार फिर से उन पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। इस बार ये आरोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है।

Bollywood Tadka

करिश्मा के मुताबिक साजिद ने जिया को काफी सेक्शुअल हैरस किया था। दरअसल, बीते हफ्ते बीबीसी पर जिया खान की जिंदगी पर बनी फिल्म 'डेथ इन बॉलीवुड' का पहला एपिसोड दिखाया गया। इस एपिसोड को देखने के बाद पूरी दुनिया हिल गई थी।

Bollywood Tadka

 

इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जिया खान ने साजिद खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल' में काम किया था, जिसमें अक्षय कुमार और चंकी पांडे जैसे सुपरस्टार थे।

Bollywood Tadka

जिया की बहन करिश्मा ने कहा- 'फिल्म की रिहर्सल चल रही थी और साजिद ने जिया से कहा कि वो टॉप और ब्रा उतारे। जिया को समझ नहीं आया कि वो क्या करे। उसने मुझे यह बताते हुए कहा था कि फिल्म अभी तक शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है।'

करिश्मा के अनुसार साजिद खान ने जिया खान को फिल्म छोड़ने पर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी। करिश्मा ने कहा-'उसने मुझे बताया कि मैं एक कॉन्ट्रैक्ट में हूं और अगर मैं फिल्म छोड़ती हूं तो वो मुझ पर केस कर देंगे और मेरा नाम खराब हो जाएगा और अगर मैं फिल्म के साथ बनी रहती हूं तो मुझे सेक्शुअली हैरेस किया जाएगा। उसके लिए यह केवल हारने वाली सिचुएशन थी, इसलिए उसने यह फिल्म की।' जिया खान की बहन करिश्मा के द्वारा किए गए खुलासे ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। वो लगातार ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान को कोस रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जिया खान की मौत आज भी एक मिस्ट्री बनी हुई है, जिस कारण लोगों की इस विषय में दिलचस्पी बनी हुई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'डेथ इन बॉलीवुड' के दूसरे एपिसोड में तो और भी बड़े-बड़े खुलासे हुए हैं, जिनको जानने के बाद जिया खान के फैंस शॉक्ड हैं।


jiah khanharassedsajid khanlate actresssisterkarishmarevealedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...