main page

'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रोमोशन पर फिल्म के स्टार कास्ट ने शेयर की ये दिलचस्प बातें

12 July, 2019 06:56:21 PM

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपर हिट देने वाले महान कलाकार सौरभ शुकला अपनी नई फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज की प्रोमोशन के लिए दिल्ली आए जहां उनके साथ फिल्म के लीड एक्टर जिम्मी शेरगिल भी मौजूद रहे। वहीं तमाम मीडिया के सामने उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया साथ ही फिल्म में उनके एक्सपीरिएंस भी शेयर किए

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपर हिट देने वाले महान कलाकार सौरभ शुकला अपनी नई फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की प्रोमोशन के लिए दिल्ली आए जहां उनके साथ फिल्म के लीड एक्टर जिम्मी शेरगिल भी मौजूद रहे। वहीं तमाम मीडिया के सामने उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया साथ ही फिल्म में उनके एक्सपीरिएंस भी शेयर किए। 

 

ये स्टार होंगे मेन लीड एक्टर 
फिल्म में जिम्मी शेरगिल और माही गिल लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं सौरभ शुकला एक नेगेटिव किरदार के साथ लोगों को लुभाएंगे। वहीं इस फिल्म में टेलिविजन के जाने माने चेहरे नंदीश संधु भी अहम रोल निभा रहे हैं। बता दें कि नंदीश इससे पहले फेमस टीवी शो उतरन में वीर के किरदार में नजर आ चुके हैं, उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था।

 

वहीं इसमें फेमस एक्ट्रेस सुप्रिया भी अहम रोल में हैं। ये पूरी फिल्म फैमिली ड्रामा और थ्रिलर  से भरपूर है। फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कितना दमदार ये पूरा ट्रेलर है। इसमें एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और काफी कुछ ऐसा जो आपको काफी पसंद आने वाला है। 

 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी। 
फिल्म में जिम्मी और नंदीश दोनों भाई बने हैं, जहां जिम्मी गुस्सेल, लड़ाकू और बिगलेड़ किस्म के किरदार में हैं तो वहीं नंदीश उनसे बिल्कुल अलग हैं। नंदीश काफी सुलझे हुए और समझदार किरदार को निभा रहे हैं। फिल्म का सबसे फोकसिंग किरदार है सौरभ शुकला का जिनसे ये पूरी कहानी रिलेट करती है। इश फिल्म की पूरी कहनी के लिए आपको ये फिल्म 19 जुलाई को देखनी होगी। बाकि अपने इंटरव्यू में सौरभ ने फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों का हमसे जिक्र किया। तो आइए आपको भी बताते हैं उनकी ये बातें।

 

 

सौरभ शुकला ने फिल्म के बारे में बताई खास बात 
इंटरव्यू के दौरान जब सौरभ से पूछा गया कि इस फिल्म में उनका क्या किरदार? इसपर उनका जवाब था, "इश फिल्म में मैं बाबा बना हूं, कानून जिसके इर्द गिर्द घूमता है। जिसके पास कानून की पूरी पावर है, लेकिन वो खुद Lawless है। जो सिर्फ कानून का गलत इस्तेमाल ही करता है।"

 

बता दें कि जिम्मी शेरगिल ने कई बड़ी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। फिल्म तनु वेड्स मनु में उनका राजा अवस्ती का किरदार आज भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं सौरभ शुकला भी इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर हैं। उनकी कई बड़ी फिल्में हैं जैेसे- PK, जोली एलएलबी 2, और भी तमाम बड़ी फिल्में। अब ये बेहतरीन कलाकार अपनी आगामी फिल्म में साथ नजर आएंगे। तो देखना होगा इनकी सुपरहिट जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना जलवा बिखेरती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


jimmy shergilsaurabh shuklamahie gillfamily of thakurganjbollywood newsfilmy duniya
loading...