main page

बिल्डिंग के ही व्यक्ति ने इस एक्टर को सरेआम दी धमकी, दर्ज की NC

Updated 07 August, 2017 06:19:14 PM

टीवी और फिल्म एक्टर जितेंद्र त्रेहन ने हाल ही में अपने बिल्डिंग के सचिव के खिलाफ मुंबई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई: टीवी और फिल्म एक्टर जितेंद्र त्रेहन ने हाल ही में अपने बिल्डिंग के सचिव के खिलाफ मुंबई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, जितेंद्र ने यह आरोप लगाया है कि उनके बिल्डिंग के सचिव गेराल्ड मार्टिस ने उन्हें धमकी दी है।

कहा जा रहा है कि जितेंद्र त्रेहन ने बिल्डिंग में चल रहे अवैध कामकाज कर खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी और इसी के चलते उन्हें ये धमकी मिली है। रविवार की देर शाम बिल्डिंग के सचिव उनके घर पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। 

सूत्रों के मुताबिक जितेंद्र त्रेहन को जब उनके बिल्डिंग के सचिव धमका रहे थे तब जितेंद्र ने उनका एक वीडियो भी बना लिया। जिसे उन्होंने सबूत के तौर पर पुलिस के सामने रखा है। एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में फिलहाल इस मामले में NC दर्ज की गई है और जितेंद्र चाहते है कि जल्द से जल्द ये इस NC को FIR के रूप में बदला जाए। इस NC no. 2652/17 में आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और फिलहाल एमआईडीसी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

:

jitendra trehansecretary

loading...