main page

परमिश वर्मा द्वारा गाया गया जेजस्ट म्यूजिक का लेटेस्ट ट्रैक 'पहली मुलाकात' हुआ जारी

Updated 12 April, 2022 05:11:41 PM

दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ भारतीय धुनों को पेश करने का वादा करते हुए, जेजस्ट म्यूजिक पाथ ब्रेकिंग इंडियन म्यूजिक बनाने और म्यूजिक स्टार्स की नेक्स्ट जनेरेशन को नर्चर करने की कोशिश कर रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ भारतीय धुनों को पेश करने का वादा करते हुए, जेजस्ट म्यूजिक पाथ ब्रेकिंग इंडियन म्यूजिक बनाने और म्यूजिक स्टार्स की नेक्स्ट जनेरेशन को नर्चर करने की कोशिश कर रहा है।

ऐसे में एक वैश्विक वितरक के साथ सहयोग के एलान से पहले, जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने परमिश वर्मा स्टारर 'मैं ते बापू'  के एक नए पंजाबी फिल्म म्यूजिक की घोषणा की है।

बता दें, लेबल ने आज प्रतिभाशाली परमीश वर्मा द्वारा गाए गए 'पहली मुलाकत' को लॉन्च किया है। परमिश वर्मा, संजीदा शेख, सतीश वर्मा और सुनीता धीर अभिनीत यह स्वीट रोमांटिक गाना पूरी तरह से प्यार में पड़ने के सार को दर्शाता है साथ ही ये दिखाता है कि प्यार में होने पर जीवन कितना सुंदर हो जाता है।

सो एक तरफ जहां हाल के आए सभी म्यूजिक वीडियोज एक स्टीरियोटाइप इमेज को दर्शातें है, तो वहीं 'पहली मुलाकत' मासूमियत और प्योरिटी के पलों को अपने में समेटे एक खूबसूरत गाना है,  जहां दिखाया गया है कि कैसे पिता और बेटा दोनों अपनी लेडी को प्यार करते हैं और अपने अपने पार्टनर्स के साथ रोमांटिक जेस्चर का विस्तार है।

फिलहाल जेजस्ट म्यूजिक का 'पहली मुलाकत' यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया गया है, तो जाइए और आप भी इस गाने का लुत्फ उठाइए।

जस्ट म्यूजिक के बारे में 
इसे 2019 में लॉन्च किया गया था, बताते चलें कि जस्ट म्यूजिक अभिनेता-निर्माता-उद्यमी जैकी भगनानी के दिमाग में आया एक आईडिया है। इस लेबल की परिकल्पना भारत में मौजूद कलाकारों को एक ऊंचा मंच देने और उन्हें इस प्रक्रिया में एक बराबर भागीदार बनाने के साथ उनकी सोच और विचार को आज़ादी के साथ उनके प्रकृति की आधारशिला के रूप में सुनिश्चित करना है।  जस्ट म्यूजिक के लेबल में कुछ आइकॉनिक सिंगल भी शामिल हैं, जिनमें वंदे मातरम फीट टाइगर श्रॉफ, प्रादा फीट आलिया भट्ट, और मस्कुरायेगा इंडिया फीट अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सनोन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और कई अन्य शामिल हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Jjust MusicMusic latest trackPehli MulaqatParmish Vermaपरमिश वर्माजेजस्ट म्यूजिकमुलाकात

loading...