main page

शादी में पति संग सोफी टर्नर का लिपलाॅक,अनदेखी तस्वीरों में जेठानी संग मस्ती करती दिखी 'देसी गर्ल'

Updated 03 May, 2021 03:34:58 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ और सिंगर  जो जोनस ने हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर से शादी की थी। कपल ने लॉस वेगास के एक चैपल में करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी। हाल ही में इस कपल की शादी कोो 2 साल हुए है। शादी के दो साल पूरे होने पर सोफी ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ और सिंगर  जो जोनस ने हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर से शादी की थी। कपल ने लॉस वेगास के एक चैपल में करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी। हाल ही में इस कपल की शादी कोो 2 साल हुए है।

Bollywood Tadka

शादी के दो साल पूरे होने पर सोफी ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में जो और सोफी बेहद खुश दिखाए दे रहे हैं। शादी से पहले कपल ने पूल पार्टी की। इस पार्टी में सोफी ने देवरानी प्रियंका चोपड़ा और दोस्तों संग जमकर धमाल मचाया।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं। इस तस्वीर में प्रियंका और सोफी बाथरोब मे भागती नजर आ रही हैं। ये एक बेहद रैंडम तस्वीर हैं जिसमें देवरानी जेठानी हंसती खिलखिलाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शादी की बात करें तो इश दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। एक तस्वीर में कपल लिपलाॅख करता दिख रहा है।  एक तस्वीर में सोफी फूलों का गुलदस्ता लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोफी और जो के घर बीते साल किलकारी गूंजी है। कपल एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं, जिसका नाम उन्होंने विला रखा है। बेटी के जन्म के बाद से लेकर अब तक कपल ने उनकी लाडली की झलक नहीं दिखाई है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

joe jonassophie turnerunseen weddingpicturessecond anniversarypriyanka chopraBollywood NewsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...