main page

जॉन और इमरान को लेकर बनेगी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म, मचाएंगे धमाल

Updated 12 June, 2019 02:18:31 AM

बॉलीवुड फिल्मकार संजय गुप्ता एक्शन हीरो जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि संजय जल्द ही इन हीरों के साथ फिल्म बनाएंगे। जी हां, जॉन अब्राहम को लेकर ‘शूटआउट ऐट वडाला'' बना चुके संजय गुप्ता एक बार फिर गैंगस्टर ड्रामा का निर्देशन करने की तैयारी में हैं। उनकी इस फिल्म को...

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार संजय गुप्ता एक्शन हीरो जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि संजय जल्द ही इन हीरों के साथ फिल्म बनाएंगे। जी हां, जॉन अब्राहम को लेकर ‘शूटआउट ऐट वडाला' बना चुके संजय गुप्ता एक बार फिर गैंगस्टर ड्रामा का निर्देशन करने की तैयारी में हैं। उनकी इस फिल्म को भूषण कुमार प्रड्यूस करेंगे और यह फिल्म 1980-90 पर आधारित होगी और बॉम्बे से मुंबई के ट्रांसफर्मेशन के ईद-गिर्द होगी।    
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि फिल्म जुलाई में फ्लोर पर जाएगी और साल के अंत तक यह पूरी कर ली जाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में होंगे। यह दो हीरो वाली फिल्म होगी। लीड कैरक्टर्स के बीच कैट ऐंड माउस वाली चेज होगी जिसमें एक पुलिसवाले के रोल में होगा तो दूसरा गैंगस्टर के किरदार में। जॉन और इमरान दोनों लॉर्जर दैन लाइफ वाले अवतार में नजर आएंगे।      

कहा जा रहा है कि ‘शूटआउट ऐट वडाला' की तरह यह फिल्म भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी। मिलों का बंद होना, मशहूर उद्योगपति की हत्या, नेताओं के बीच सांठगांठ, पुलिस और अंडरवल्र्ड जैसी घटनाएं स्क्रीनप्ले का हिस्सा होंगी। इसके पहले जॉन ने ‘शूटआउट ऐट वडाला' तो इमरान ने ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी गैंगस्टर बेस्ड फिल्मों में काम किया है। यह पहला मौका होगा जब दोनों ऐक्टर्स किसी फिल्म में साथ दिखेंगे।

 

: Pawan Insha

John Abraham and Emraan Hashmibollywoodbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood masala

loading...