main page

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग की तस्वीरें वायरल, कुर्ता-पैजामा और सिर पर पगड़ी बांधे दिखा जॉन अब्राहम का देसी लुक

Updated 27 December, 2020 02:10:37 PM

एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी में हो रही है। हाल ही में जॉन अब्राहम की शूटिंग के सेट से तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें एक्टर का देसी लुक देखने को मिल रहा है। बाकी को-स्टार्स संग जॉन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी में हो रही है। हाल ही में जॉन अब्राहम की शूटिंग के सेट से तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें एक्टर का देसी लुक देखने को मिल रहा है। बाकी को-स्टार्स संग जॉन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 48 के जॉन व्हाइट कलर के धोती और कुर्ता में नजर  आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की पगड़ी बांधी हुई है। इस दौरान एक्टर का ये देसी अवतार फैंस को खूब भा रहा है।

Bollywood Tadka

 

जॉन के अलावा गौतमी कपूर, दिव्या खोसला कुमार, राजेंद्र गुप्ता भी एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें फिल्म की शूटिंग वाराणसी के रामनगर एरिया में हो रही है, जहां रैली सीन रामनगर फॉर्ट के फ्रंट में शूट हो रहा है। जहां कई लोकल आर्टिस्ट्स ने भी भाग लिया। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को डायरेक्टर मिलाप जावेरी निर्देशित कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में जॉन के अलावा दिव्या खोसला कुमार, ईशा तलवार और मनोज बाजपेयी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी।

 

 

: suman prajapati

John Abrahamdesi lookfilmSatyameva Jayate 2shootVaranasiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...