main page

फिल्म 'परमाणु' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन की धमाकेदार एंट्री, जानें कलेक्शन

Updated 26 May, 2018 02:14:48 PM

बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ''परमाणु'' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी दमदार लगी। वहीं क्रिटिक्स ने फिल्म की बहुत तारीफ की और चार स्टार तक दिए हैं। फिल्म की पहले दिन में धमाकेदार एंट्री देखकर तो लग रहा है कि  वीकेंड पर कमाई का आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी दमदार लगी। वहीं क्रिटिक्स ने फिल्म की बहुत तारीफ की और चार स्टार तक दिए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की पहले दिन में धमाकेदार एंट्री देखकर तो लग रहा है कि  वीकेंड पर कमाई का आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म में उनके साथ डायना पेंटी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म भारत में 1935 स्क्रीन पर रिलीज की गई है । वहीं देश के बाहर 270 स्क्रीन मिली हैं । 'परमाणु' को टोटल 2205 स्क्रीन मिली हैं । हाल-फिलहाल में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं है, इसका भी फायदा 'परमाणु' को मिलेगा। फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट से तैयार हुई है। इसीलिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 70 करोड़ की कमाई करनी होगी। सोमवार को कलेक्शन आने पर पता चल जाएगा कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप। 

:

john abrahamparmanubox officefirst day collectionday 1

loading...