main page

सामने आया फिल्म 'RAW' का टीजर, देशभक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं जॉन

Updated 02 March, 2019 05:21:03 PM

देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत फिल्म RAW (Romeo Akbar Walter) का टीजर सामने आया है। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में जॉन अब्राहम एक दमदार.....

नई दिल्ली। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत फिल्म RAW (Romeo Akbar Walter) का टीजर सामने आया है। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में जॉन अब्राहम एक दमदार रोल प्ले करने वाले हैं।

फिल्म में जॉन के लुक्स काफी शानदार हैं। टीजर के बैकग्राउंड में चल रहा गाना निश्चित तौर पर देश प्रेम की भावना जागृत करने वाला है। इस टीजर में जॉन खून से लतपथ नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर साफ नजर आ रहा है कि इस फिल्म में जॉन एक से ज्यादा भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Navodayatimes

कहा जा रहा है कि फिल्म में जॉन एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में जॉन को अलग-अलग किरदारों में देखना काफी दिलचस्प होगा। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आएंगी। यह फिल्म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध पर आधारित है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

: Chandan

Romeo Akbar Walter TeaserJohn AbrahamBollywoodEntertainmentRAW

loading...