main page

कुत्ते को गोली मारने वाले व्यक्ति को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्टर जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर की तारीफ

08 May, 2021 02:18:50 PM

पटियाला के पातड़ां के अधीन पड़ते गांव दुताल के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुत्ते को गोली मार दी थी। पटियाला पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इस काम के लिए पटियाला पुलिस की हर जगह तारीफ हुई थी। अब एक्टर जॉन अब्राहम ने भी ट्वीट कर पंजाब पुलिस की तारीफ की है।

मुंबई. पटियाला के पातड़ां के अधीन पड़ते गांव दुताल के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुत्ते को गोली मार दी थी। पटियाला पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इस काम के लिए पटियाला पुलिस की हर जगह तारीफ हुई थी। अब एक्टर जॉन अब्राहम ने भी ट्वीट कर पंजाब पुलिस की तारीफ की है।

Bollywood Tadka
जॉन अब्राहम ने लिखा- पंजाब के जिला पटियाला के पातड़ां इलाके में एक बहुत ही दुखी कर देने वाली खबर सामने आई। एक युवक ने 12 बोर की राइफल से कुत्ते को गोली मार दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिस तेजी के साथ पंजाब की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को नामजद करने के बाद उसे गिरफ्तार किया, यह वाकई सराहनीय है। जॉन का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें पटियाला के पातड़ां के अधीन पड़ते गांव दुताल के रहने वाले एक व्यक्ति ने 12 बोर की राइफल से कुत्ते को गोली मार दी थी। जिससे कुत्ते की मौत हो गई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें व्यक्ति कुत्ते को गोली मारता दिखाई दे रहा था। 

Bollywood Tadka


john abrahampraisedpatiala policeactiondogkilling caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...