main page

आखिर क्यों साउथ मूवी के रीमेक को पंसद नही करते जॉन अब्राहम

06 October, 2019 02:08:34 AM

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जॉन अब्राहम का कहना है कि वह अब अच्छी कहानी वाली फिल्म में ही काम करना चाहते हैं। बता दें जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपना अलग पहचान बना ली है। अब वह अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा रहे हैं और उनकी भूमिकाओं को काफी पसंद भी किया जा रहा है। जॉन ने अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट के चुनाव पर ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जॉन अब्राहम का कहना है कि वह अब अच्छी कहानी वाली फिल्म में ही काम करना चाहते हैं। बता दें जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपना अलग पहचान बना ली है। अब वह अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा रहे हैं और उनकी भूमिकाओं को काफी पसंद भी किया जा रहा है। जॉन ने अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट के चुनाव पर खुलकर बात की। जॉन ने कहा कि वह अब अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं और उनका मानना है कि उनके आइडिया फिल्म के बजट से ज्यादा बड़े होते हैं।        
Bollywood Tadka
जॉन ने कहा कि उन्हें अलग तरह के टॉपिक पसंद आते हैं। उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में चल रहे वर्तमान के ‘कबीर सिंह' ट्रेंड को पसंद नहीं करते हैं, जिसमें किसी साउथ की सुपरहिट मूवी का रीमेक बना लिया जाता है। 
Bollywood Tadka
जॉन अपनी अगली कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती' में नजर आएंगे जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, अरशद वारसी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 


john abrahamjohn abraham moviebollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...