main page

जॉन अब्राहम ने सिर्फ तकिए के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस बोले 'भाई कपड़े कहां हैं'

Updated 02 March, 2021 12:27:35 PM

एक्शन हीरो और हैंडस्म हंक जॉन अब्राहम हमेशा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते रहते हैं। जॉन की स्मार्टनेस की लड़कियां बेहद दीवानी हैं। एक्टर भी फिट बॉडी और बोल्ड अंदाज से अपना इम्प्रेशन जमाना अच्छे से जानते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,Waiting for wardrobe. इस तस्वीर में जॉन बिना कपड़ों के सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं, उन्होंने सिर्फ एक तकिए क

मुंबई. एक्शन हीरो और हैंडस्म हंक जॉन अब्राहम हमेशा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते रहते हैं। जॉन की स्मार्टनेस की लड़कियां बेहद दीवानी हैं। एक्टर भी फिट बॉडी और बोल्ड अंदाज से अपना इम्प्रेशन जमाना अच्छे से जानते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


ये तस्वीर जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'Waiting for wardrobe'.

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में जॉन बिना कपड़ों के सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं, उन्होंने सिर्फ एक तकिए की मदद से खुद को ढका हुआ है। तकिए पर हाथ रखे हुए एक्टर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


जॉन की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचाकर रख दिया है और इस पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जॉन अब्राहम जल्द भी फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें इस फिल्म में एक्टर गैंगस्टर का रोल निभाएंगी। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्टर इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

John AbrahamsharedphotopillowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...