main page

जॉन अब्राहम ने शेयर किया 'एक विलेन रिटर्न्स' से अपना फेवरेट सॉन्ग

Updated 20 July, 2022 04:03:06 PM

जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म ''एक विलेन रिटर्न्स'' का अपना पसंदीदा गाना शेयर किया।

नई दिल्ली। पहली फिल्म के एल्बम की तरह, एक विलेन रिटर्न्स का म्यूजिक एल्बम काफी ब्लॉकबस्टर साबित हो रहा है। एल्बम के तीन गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं और सभी पसंद किए जा रहे हैं, एक विलेन रिटर्न्स के निर्माता अपने अगले गीत "ना तेरे बिना" को रिलीज करने के लिए तैयार हैं और विशेष रूप से एक अभिनेता इसके लिए सबसे अधिक उत्सुक है।

 

जॉन अब्राहम कहते हैं, "हम सभी के पास फिल्म में हमारे पसंदीदा गाने हैं, मेरा "ना तेरे बिना" यह अभी तक बाहर आया नहीं है, लेकिन मैं प्रशंसकों को इसे सुनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता वैसे यह पर मेरी प्ले लिस्ट में भी है।"

 

जॉन अब्राहम ने आगे कहा ,"एक विलेन रिटर्न्स" के संगीत एल्बम से जारी किए गए तीन गाने पहले से ही चार्ट में शीर्ष पर हैं। “ना तेरे बिना उन भावपूर्ण, टग्स-एट-योर-हार्ट तरह के एक गीत में से एक है। यह दिल टूटने का प्रतीक है जो फिल्म के माध्यम से एक अंतर्धारा के रूप में चलता है। 

 

ना तेरे बिन', 'दिल', 'गलियां रिटर्न्स' और 'शामत' के बाद चौथा गाना 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित शक्तिशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत , एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज तथा बालाजी मोशन फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

Content Writer: Deepender Thakur

Ek Villain ReturnsJohn favourite song from Ek Villain ReturnsEk Villain Returns release dateJohn AbrahamArjun KapoorDisha PataniTara SutariaMohit Suri

loading...