main page

Romeo Akbar Walter: देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है जॉन की फिल्म 'रॉ' का टीजर

Updated 26 January, 2019 10:40:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ''रॉ: रोमियो, अकबर वाल्टर'' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अब गणतंत्र दिवस के मौके पर जाॅन ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, जाॅन ने अपनवी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉ: रोमियो, अकबर वाल्टर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अब गणतंत्र दिवस के मौके पर जाॅन ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, जाॅन ने अपनवी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है। फिल्म में वह एक भारतीय जासूस की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर वीडियो में ही आपको जॉन के कई लुक्स देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka,रॉ: रोमियो, अकबर वाल्टर इमेज,जॉन अब्राहम इमेज,

वह पुलिस वाले से लेकर मुस्लिम शख़्स और इसके अलावा कई और लुक्स में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में 'ए वतन' सॉन्ग चलता रहता है। टीजर में एक जगह वो खून से लथपथ भी दिखे। रिलीज होते ही यह टीजर काफी वायरल हो गया है। 

Bollywood Tadka,रॉ: रोमियो, अकबर वाल्टर इमेज,जॉन अब्राहम इमेज,

बीते दिनों ही रिलीज हुआ था पोस्टर

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ था। पोस्टर में जाॅन ने मुंह में सिगरेट दबाई हुई थी और उनका हेयर स्टाइल भी काफी अलग दिख रहा था। 

Bollywood Tadka,रॉ: रोमियो, अकबर वाल्टर इमेज,जॉन अब्राहम इमेज,

फिल्म की बात करें तो यह सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में जाॅन के अलावा मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने लिखा है और वो ही इस फिल्म के निर्देशक भी है। ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

: Smita Sharma

john abraham hindi newsstarterromeo akbar walterfilmteaser outBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...