main page

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी जॉन और अक्षय की फिल्में

12 July, 2019 01:53:16 AM

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इस वर्ष 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। जॉन की आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस'' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल'' और दूसरी प्रभास की ‘साहो

मुंबईः बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इस वर्ष 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। जॉन की आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल' और दूसरी प्रभास की ‘साहो' हालांकि जॉन अपनी फिल्म के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म को इन दोनों फिल्मों से कोई नुकसान नहीं होगा।
Bollywood Tadka
बता दें ‘बाटला हाउस' दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी। जॉन इस फिल्म में कॉप संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। तब यह एनकाउंटर काफी विवादों में भी रहा था।
Bollywood Tadka
इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त कहलाने वाले जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर पिछले साल की तरह ही अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। पिछले साल अक्षय की ‘गोल्ड' के साथ जॉन की ‘सत्यमेव जयते' रिलीज हुई थी, जबकि इस साल ‘बाटला हाउस' के साथ अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल' रिलीज होगी। 
Bollywood Tadka
जॉन ने कहा, ‘‘मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं। 


johnakshay kumarbox officebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood khabarbollywood masalabollywood latest newsa
loading...