main page

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हताश WWE स्टार जॉन सीना, तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

Updated 04 September, 2021 04:05:09 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 3 सितंबर को पंचत्व में विलीन हो गए। एक्टर की अंतिम विदाई में परिवार, दोस्त और स्टार्स पहुंचे। हर कोई एक्टर के जाने का गम भुला नहीं पा रहा है। सिद्धार्थ ने देश ही नहीं विदेश में भी लोगों का दिल जीता है। सिद्धार्थ की मौत से WWE स्टार और एक्टर जॉन सीना को भी सदमा लगा है। जॉन सीना ने पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ को याद किया है।

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 3 सितंबर को पंचत्व में विलीन हो गए। एक्टर की अंतिम विदाई में परिवार, दोस्त और स्टार्स पहुंचे। हर कोई एक्टर के जाने का गम भुला नहीं पा रहा है। सिद्धार्थ ने देश ही नहीं विदेश में भी लोगों का दिल जीता है। सिद्धार्थ की मौत से WWE स्टार और एक्टर जॉन सीना को भी सदमा लगा है। जॉन सीना ने पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ को याद किया है। 

Bollywood Tadka
जॉन सीना ने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर की है। जॉन ने इस तस्वीर के साथ कुछ लिखा नहीं है। सिद्धार्थ के लिए जॉन सीना का ट्रिब्यूट देखकर फैंस भावुक हो गए हैं और शुक्रिया अदा कर रहे हैं। फैंस जॉन के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।
बता दें सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद एक्टर ने शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' 

Bollywood Tadka
से टीवी की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद सिद्धार्थ 'बालिका वधू' में नजर आए। इसके बाद 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद एक्टर को काफी फेम मिला। इस शो में शहनाज गिल के सिद्धार्थ की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इस जोड़ी को फैंस ने 'सिडनाज' का नाम दिया। एक्टर के जाने के बाद ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। सिद्धार्थ शहनाज को कभी न भूलने वाला गम देकर चला गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

john cenapaystributesidharth shuklaBollywood NewsHollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...