main page

WWE के रेसलर जॉन सीना ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी का मीम, तस्वीर देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Updated 13 July, 2019 03:52:43 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वियान ने अपने फेवरेट रेसलर के बारे में बताया था। वीडियो में रेसलर जॉन सीना ने वियान को स्पेशल मैसेज भी दिया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वियान ने अपने फेवरेट रेसलर के बारे में बताया था। वीडियो में रेसलर जॉन सीना ने वियान को स्पेशल मैसेज भी दिया था। वहीं अब रेसलर जॉन सीना ने शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर खुद एक्ट्रेस भी हैरान हो गई है। दरअसल, जॉन सीना ने शिल्पा की जो फोटो शेयर की है, उसमें जॉन के चेहरे पर शिल्पा का चेहरा लगाया हुआ है।

 

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए जाॅन ने लिखा-'Now even 'I Can’t see me।' वहीं शिल्पा की ने भी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka,शिल्पा शेट्टी इमेज,शिल्पा शेट्टी फोटो,शिल्पा शेट्टी पिक्चर

शिल्पा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-This is hilarious... I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena.#WWE #wweindia #Stonecold #Johncena #fun #laughs। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग पूछे रहे हैं कि जॉन सीना का अकाउंट हैक हो गया है।

Bollywood Tadka,शिल्पा शेट्टी इमेज,शिल्पा शेट्टी फोटो,शिल्पा शेट्टी पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वहीं खबरें हैं कि शिल्पा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं।कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की कई फिल्ममेकर्स से बातचीत चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी कर सकती हैं।

 

: Smita Sharma

WWEjohn cenamemeshilpa shettyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...