main page

First Picture: सेरोगेसी के जरिए  मां बनी एक्ट्रेस एंबर हर्ड, दो महीने की लाडली को यूं सीने से लगाए दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 July, 2021 09:54:52 AM

हाॅलीवुड एक्टर जॉनी डेप की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस एंबर हर्ड के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एंबर हर्ड के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। वैसे तो एंबर ने 8 अप्रैल को बेटी का स्वागत किया था लेकिन दो महीने तक उन्होंने अपनी बेटी को सबकी नजरों से दूर रखा।लेकिन अब दो महीने बाद अपने मां बनने की घोषणा करने के साथ-साथ उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

मुंबई: हाॅलीवुड एक्टर जॉनी डेप की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस एंबर हर्ड के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एंबर हर्ड के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। वैसे तो एंबर ने 8 अप्रैल को बेटी का स्वागत किया था लेकिन दो महीने तक उन्होंने अपनी बेटी को सबकी नजरों से दूर रखा। लेकिन अब दो महीने बाद अपने मां बनने की घोषणा करने के साथ-साथ उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है ये भी बताया। शेयर की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एंबर हर्ड अपनी दो महीने की बेटी को पेट पर लिटाए हुए हैं।

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा-'मैं इस खबर को आपके साथ शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। चार साल पहले मैंने बच्चे को लेकर फैसला लिया था। मैं अपनी शर्तों पर यह करना चाहती थी। मैंने सोचा कि एक बच्चा पाने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है। मैं चाहती हूं कि मेरी निजी जिंदगी से किसी को कोई मतलब न हो। मेरी बेटी का जन्म 8 अप्रैल को हुआ। उसका नाम ओनाग पेग हर्ड है। वह मेरी बाकी की जिंदगी की शुरुआत है।' एंबर हर्ड ने अपनी लाडली का नाम अपनी मां पेग के नाम पर रखा है जिनका मई 2020 में निधन हो गया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  एंबर हर्ड ने हॉलीवुड ऐक्टर जॉनी डेप से शादी की थी और उनकी शादी फरवरी 2015 से मई 2016 तक चली। उनका तलाक हो चुका है।  एंबर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। एंबर हर्ड द्वारा जॉनी डेप पर किया गया घरेलू हिंसा का केस अभी भी चल रहा है। इस केस के ट्रायल को हाल ही में अप्रैल 2022 तक के लिए टाल दिया गया है।


Johnny Deppex-wifeactressAmber Heardblessedbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...