main page

जगदीप साहब को आखिरी विदाई देकर लौटे जॉनी लीवर हुए भावुक, कहा-'उनको कॉपी करते-करते मेरा नाम हुआ'

09 July, 2020 05:14:35 PM

दिग्गज एक्टर जगदीप साहब ने 81 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।  उनकी तबीयत लंबे वक्त से खराब थी। मुंबई के मजगांव में स्थित शिया कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया गया।  कोरोना से बचने के लिए ऐहतियात के तौर पर जगदीप के जनाजे में उनके परिवार सहित कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। उनके बेटे जावेद जा

मुंबई: दिग्गज एक्टर जगदीप साहब ने 81 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।  उनकी तबीयत लंबे वक्त से खराब थी। मुंबई के मजगांव में स्थित शिया कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया गया।  कोरोना से बचने के लिए ऐहतियात के तौर पर जगदीप के जनाजे में उनके परिवार सहित कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। उनके बेटे जावेद जाफरी और नावेद ने परिवार के साथ उनको अंतिम विदाई दी।

Bollywood Tadka

फिल्म इंडस्ट्री से काॅमेडियन जाॅनी लीवर एक्टर को अंतिम विदाई देने कब्रिस्तान पहुंचे थे। अंतिम संस्कार के बाद जाॅनी लीवर काफी भावुक दिखे। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान जगदीप को याद किया और बताया कि कैसे जगदीप की कॉपी करके वो खुद फेमस हो गए। जाॅनी लीवर ने कहा-' उनकी मिमिक्री करता था, उनको कॉपी करता था। लोग बोलते, एक लड़का है जगदीप साहब की कॉपी करता है।

Bollywood Tadka

उनकी कॉपी करते-करते मेरा नाम हुआ। मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह अच्छी बातें बताते थे। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। वह बहुत बड़े आर्टिस्ट थे। फिल्म में जगदीप साहब होते तो लोग थिअटर से उनके डायलॉग्स बोलते हुए बाहर निकलते थे।बता दें कि जगदीप ने अपने करियर में 400 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम करके लोगों को एंटरटेन किया। वह 1975 में आई फिल्‍म 'शोले' में सूरमा भोपाली का किरदार निभाकर काफी फेमस हुए थे। 

 


Johnny leverjagdeepfuneralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...