main page

जॉनी लिवर के बेटे का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख लगेगा झटका, 12 साल की उम्र में हो गया था कैंसर

Updated 15 August, 2018 01:50:57 PM

बॉलीवुड कॉमेडी एक्‍टर जॉनी लीवर के बेटे जेसी लीवर की हाल ही में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जेसी 6 पैक एब्‍स बॉडी बनाए हुए काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं...

मुंबई: बॉलीवुड कॉमेडी एक्‍टर जॉनी लीवर के बेटे जेसी लीवर की हाल ही में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जेसी 6 पैक एब्‍स बॉडी बनाए हुए काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी शर्टलेस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक बीमारी से उबरने के बाद उन्होंने अपनी स्कूलिंग तो पूरी की, लेकिन 12वीं पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी।

Bollywood Tadka

बाद में बहन जैमी से प्रेरित होकर पापा जॉनी के समझाने पर उन्‍होंने जेसी ने वापस से पढ़ाई शुरू की और लंदन से ह्यूमन रिसोर्सेस में मास्टर डिग्री ली।

Bollywood Tadka

अब वे अपनी फिटनेस पर काफी ध्‍यान दे रहे हैं। जेसी पहले मोटे थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वे लगातार जिम में पसीना बहा रहे हैं।

Bollywood Tadka

अब जबरदस्त फिट हो गए हैं। 27 साल के म्यूजिशियन जेसी को फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं, लेकिन वो एक अच्छे रोल के इंतजार में हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जेसी जब 12 साल के थे, तब उन्‍हें गले में ट्यूमर हो गया था।

Bollywood Tadka

उनका ट्यूमर इतना बढ़ गया था कि उसने कैंसर का रूप ले लिया था। सालों विदेश में चले इलाज के बाद जेसी ठीक हुए थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान जॉनी लीवर काफी परेशानी में रहे। जेसी एक्टर और म्यूजिशियन के साथ एक मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने शुरुआती दौर में बतौर कॉमेडियन कुछ शो किए हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाए। जेसी का एक म्यूजिक ग्रुप भी है जिसके साथ वो कई शो कर चुके हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Neha

johnny leversonjesse leverbody transformationviral pictures

loading...