main page

हेमा-सैफ के बाद अब जॉनी लीवर ने भी ली कोरोना की पहली डोज,सामने आई तस्वीर

07 March, 2021 09:41:33 AM

कोरोना वायरस के मामले चाहे आए दिन बढ़ते जा रहे हैं पर इससे लड़ने के लिए कोविड वैक्सीन भी आ गईं। इसकी वैक्सीन का तीसरा चरण शुरू हो गया है। ये वैक्सीन आम लोगों तक पहुंच गई है। पीएम मोदी से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इसकी डोज ली।शनिवार को एक्ट्रेस हेमा मालिनी के बाद दिग्गज एक्टर और काॅमेडियन जाॅनी लीवर ने भी कोरोना का टीका लगावाया। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: कोरोना वायरस के मामले चाहे आए दिन बढ़ते जा रहे हैं पर इससे लड़ने के लिए कोविड वैक्सीन भी आ गईं। इसकी वैक्सीन का तीसरा चरण शुरू हो गया है। ये वैक्सीन आम लोगों तक पहुंच गई है। पीएम मोदी से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इसकी डोज ली।

Bollywood Tadka

शनिवार को एक्ट्रेस हेमा मालिनी के बाद दिग्गज एक्टर और काॅमेडियन जाॅनी लीवर ने भी कोरोना का टीका लगावाया। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में देख सकते हैं कि मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर रेड टी-शर्ट में बैठे नजर आ रहे हैं। नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही है। इस दौरान उनके चेहरे पर हंसी है और वो थंप्सअप करते नजर आ रहे हैं। जॉनी के पास कुछ और सहयोगी भी खड़े हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जॉनी ने मुंबई के BKC जंबो कोविड सेंटर में वैक्सिनेशन करवाया है। 63 वर्ष के जॉनी लीवर पिछले 3 दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस और नेता  हेमा मालिनी ने भी 6 मार्च को कोविड वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाते हुए उनकी तस्वीर भी सामने आई थी। वहीं बॉलीवुड के सैफ अली खान ने भी शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।


johnny levercovid 19 vaccinebkc jumbovaccination centremumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...