main page

'अल्लाहु अकबर' चिल्लाने पर पेरिस के सिनेमा हॉल में मची भगदड़, बीच में रोकनी पड़ी 'जोकर' की स्क्रीनिंग

31 October, 2019 07:18:41 PM

डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया है कि पेरिस में एक सिनेमा हॉल में चर्चित फिल्म ''जोकर'' की स्क्रीनिंग के दौरान एक शख्स के ''अल्लाहू-अकबर'' चिल्लाने की वजह से दहशत फ़ैल गई और भगदड़ मचने की वजह से थियेटर खाली करना पड़ा।

बॉलीवुड तड़क डेस्क। डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया है कि पेरिस में एक सिनेमा हॉल में चर्चित फिल्म 'जोकर' की स्क्रीनिंग के दौरान एक शख्स के 'अल्लाहू-अकबर' चिल्लाने की वजह से दहशत फ़ैल गई और भगदड़ मचने की वजह से थियेटर खाली करना पड़ा। दर्शक रविवार शाम को ग्रैंड रेक्स सिनेमा में फिल्म के 9:30 बजे के शो के लिए निकले थे, लेकिन फिल्म खत्म होने से पहले ही फिल्म को बंद करना पड़ा।

Bollywood Tadka, Joker Images

दर्शकों ने कई बार उस व्यक्ति से शांत होने के लिए कहा क्योंकि आदमी पहले भी 'यह राजनीतिक है' चिल्ला रहा था। 

Bollywood Tadka, Joker Images

फिर वह अपनी सीट से खड़ा हुआ और 'अल्लाहु अकबर!' चिल्लाने लगा। इससे पहले उसने अपने सीने पर भी हाथ रखा।

Bollywood Tadka, Joker Images

उसकी इन हरकतों से हॉल के अंदर दहशत फैल गई क्योंकि लोग अपनी सीटों से कूद गए और बाहर निकलने के लिए दौड़ पड़े। इस व्यक्ति को बाद में पेरिस पुलिस ने सिनेमा हॉल के बाहर गिरफ्तार कर लिया। इसकी पहचान पेरिस के बुग्लने बिलानकोर्ट के रूप में हुई। 


JokerBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment NewsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...