main page

फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, पत्रकार ने लगाए लूट-मारपीट और धमकी के आरोप

26 June, 2019 08:42:04 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। वे कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं। वीहं एक बार फिर सलमान पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल, सलमान के खिलाफ मुंबई के एक पत्रकार ने कई संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई है। ए

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। वे कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं। वीहं एक बार फिर सलमान पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल, सलमान के खिलाफ मुंबई के एक पत्रकार ने कई संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई । एएनआई ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर


जिसमें बताया गया कि सलमान के खिलाफ पत्रकार अशोक पांडेय ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन पर लूटपाट, हिंसा, आपराधिक गतिविधि और धमकाने का आरोप है। भाषा के मुताबिक पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई। पत्रकार अशोक पांडेय ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई।

Bollywood Tadka

 

शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी। जब सलमान साइकिल चला रहे थे और उनके दो बॉडीगार्ड उनके साथ मौजूद थे। पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और एक्टर को देखने के बाद उनके बॉडीगार्ड्स की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे। हालांकि सलमान इस बात से गुस्सा हो गए और उनके बॉडीगार्ड्स उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे।

 

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

पांडेय का आरोप है कि सलमान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया। उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा। प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे।बता दें कि इससे पहले सलमान काले हिरण शिकार मामले और हिट एंड रन केस में फंस चुके हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही वे बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारने को लेकर सुर्खियों में आए थे।  इसकी एक वीडियो भी वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म भारत हाल ही में रिलीज हुई है। इसके अलावा सलमान इन दिनों दबंग 3 में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा सलमान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।


journalist files criminal complaint salman khan assaultBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...