main page

बाॅयफ्रेंड बिनाॅय संग शादी के बंधन में बंधी जेपी दत्ता की बेटी निधि,रॉयल वेडिंग में पहुंच बी-टाउन स्टार्स ने जमाई महफिल

Updated 10 March, 2021 09:17:02 AM

बॉलीवुड के फेमस निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता शादी के बंधन में बंध गई हैं। निधि ने 7 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड बिनॉय गांधी शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइटपर काफी वायरल हो रही हैं। इस रॉयल शा दी में बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। निधि शादी में मशहूर डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता शादी के बंधन में बंध गई हैं। निधि ने 7 मार्च को  अपने बॉयफ्रेंड बिनॉय गांधी  शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइटपर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस रॉयल शा दी में बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। निधि शादी में मशहूर डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

दुल्हन बनीं निधी ने अपनी मां के साथ ट्विनिंग की थी। वहीं बिनॉय गांधी भी शेरवानी में खूब जम रहे हैं।

Bollywood Tadka

शादी के वेन्यू की बात करें तो निधि ने बाॅयफ्रेंड संग वहीं फेरे लिए जहां जहां जेपी दत्ता ने बिंदिया गोस्वामी को प्रपोज किया था। उन्होंने जिस लोकेशन और जिस पेड़ के नीचे शादी की थी। ये फक्शन जयपुर के रामबाग पैलेस में हुई, जिसे बेहद खूबसूरती से सजाया हुआ था। 

Bollywood Tadka

संगीत सेरेमनी

 शादी के अलावा संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं। इस दौरान निधि हैवी येलो कलर के लहंगे में नजर आई थी।वहीं दुल्हे राजा व्हाइट कुर्ता पजामा पहने नजर आए।

Bollywood Tadka

तस्वीर में निधि सिंगर अनू मलिक और उनके परिवार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
इस शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी, जिसमे एक्ट्रेस रवीना और अमृता सिंह का नाम भी शामिल है एक्टर अर्जुन रामपाल इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

jp duttadaughternidhi duttamarrieddirectorbenoy gandhiraveena tandonamrita singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...