main page

ज़ुबिन नौटियाल का नया गाना Bewafa Se Pyaar Kiya हुआ रिलीज

Updated 25 May, 2023 04:25:35 PM

ज़ुबिन नौटियाल का नया गाना बेवफा से प्यार किया हुआ रिलीज़ -रीवा किशन और गौतम सिंह विग वीडियो में आए नज़र

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल टूटना और विश्वासघात लंबे समय से ऐसी भावनाएँ रही हैं जिन्हें संगीत के माध्यम से खूबसूरती से व्यक्त किया गया है। टी-सीरीज़ अब आपके लिए अपने नवीनतम सिंगल 'बेवफा से प्यार किया' में टूटे हुए प्यार का एक मार्मिक चित्रण लेकर आया है, जो भूषण कुमार द्वारा निर्मित है, जिसमें रीवा किशन और गौतम सिंह विग हैं।

 

जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध, पायल देव द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित, Donati मीडिया द्वारा निर्देशित गीत दर्शकों को एक आधुनिक और प्रासंगिक कहानी के माध्यम से ले जाता है जो बेवफाई और विश्वासघात को छूता है। जुबिन के भावपूर्ण गायन और पायल की मधुर धुन, दिल को छू लेने वाले बोल और रीवा किशन और गौतम सिंह विग के दमदार प्रदर्शन के साथ, 'बेवफा से प्यार किया' एक ऐसा गीत है जो भीतर की भावनाओं के साथ तालमेल खाएगा।

 

 

रीवा किशन कहती हैं, “यह मेरा अब तक का पहला म्यूजिक वीडियो है और मैं टी-सीरीज़ के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। गौतम  एक शानदार सह-कलाकार रहे हैं जिन्होंने मुझे सेट पर बहुत सहज बना दिया। यह एक अद्भुत गीत है जो आपके दिल की धड़कनों पर सटीक बैठता है और मुझे लगता है कि बहुत से लोग जिन्होंने प्यार में बेवफाई का सामना किया है, वे इस गीत से जुड़ेंगे।"

 

गौतम सिंह विग कहते हैं, “बेवफा से प्यार किया एक दिल छू जानेवाला गीत है जो संबंधित गीतों, मधुर गायन और प्रभावशाली दृश्यों के एलिमेंट को जोड़ता है। रीवा के साथ काम करना सुखद रहा, जो एक अद्भुत प्रतिभा हैं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा।”

 

जुबिन नौटियाल कहते हैं, “यह एक दिल को छू लेने वाला गीत है और कुछ ऐसा है जिससे बहुत से लोग जुड़ेंगे। मुझे यकीन है कि बेवफा से प्यार किया सभी टूटे दिलों को पसंद आएगा।” संगीतकार पायल देव ने कहा, “बेवफा से प्यार किया का संगीत ऐसा है कि यह निश्चित रूप से भावनाओं को छू जाएगा और जुबिन ने अपने गायन के साथ उन भावनाओं को पूरी तरह से व्यक्त किया है।

 

गीतकार मनोज मुंतशिर कहते हैं कि, “यह गीत प्यार के उस ग्रे साइड के बारे में है जिसे हम में से अधिकांश ने जीवन में कम से कम एक बार अनुभव किया है। मुझे यकीन है कि 'बेवफा से प्यार किया' निश्चित रूप से आपके दिल को छू जायेगा।" Donati मीडिया के नवजीत बुट्टर कहते हैं, “म्यूजिक वीडियो दिल को छू लेने वाले गीतों की भावनाओं और गीत के सार को दर्शाता है। रीवा और गौतम, दोनों ने वीडियो में बहुत अच्छा काम किया है।” बेवफा से प्यार किया टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर अब उपलब्ध है।

Content Editor: Sonali Sinha

Jubin NautiyalJubin Nautiyal New songBewafa Se Pyaar Kiya song

loading...