main page

'डिप्रेशन में है मेरी मां' खालिस्तान से लिंक की खबरों पर छलका जुबिन नौटियाल का दर्द, बोले-'किसी ने एक बार पूछना भी जरूरी नहीं समझा'

Updated 12 September, 2022 01:36:35 PM

बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल तब विवादों में आए जब उन्होंने अमेरिका में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट की घोषणा की थीं। कहा जा रहा था कि जुबिन नौटियाल का अमेरिका में होने वाला ये कॉन्सर्ट जय सिंह द्वारा आयोजित किया जा रहा है, जिसके खालिस्तान ग्रुप से कनेक्शन हैं। इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #AresstJubinNautiyal  ट्रेंड करने लगा था। गिरफ्तारी की मांग के बीच अब इस मसले पर जुबिन ने चुप्पी तोड़ी।

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल तब विवादों में आए जब उन्होंने अमेरिका में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट की घोषणा की थीं। कहा जा रहा था कि जुबिन नौटियाल का अमेरिका में होने वाला ये कॉन्सर्ट जय सिंह द्वारा आयोजित किया जा रहा है, जिसके खालिस्तान ग्रुप से कनेक्शन हैं। इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #AresstJubinNautiyal  ट्रेंड करने लगा था। गिरफ्तारी की मांग के बीच अब इस मसले पर जुबिन ने चुप्पी तोड़ी।

Bollywood Tadka

 

एक मीडिया बातचीत के दौरान इस पूरे मामले को लेकर जुबिन नौटियाल का दर्द छलका। उन्होंने कहा-मैं उनमें से किसी भी व्यक्ति को नहीं जानता। हमने अगस्त में सो कैंसिल कर दिया था। मेरे मैनेजमेंट और प्रोमोटर हरजिंदर सिंह के बीच ये कॉन्ट्रैक्ट हुआ था।

Bollywood Tadka

 

मैं नहीं जानता कि कैसे ये सब यहां तक पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में है। मेरे पास कहने को और कुछ नहीं है। मैंने सब कह दिया है। यह खबर एक पेड ट्विटर से ली गई है। किसी ने भी मुझसे एक बार पूछना जरूरी नहीं समझा। एंटी-नेशनल हूं? वो भी मैं?

Bollywood Tadka

जुबिन नौटियाल की कही गई बातों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस पूरे मामले से वह काफी ज्यादा अपसेट हैं। इससे पहले जुबिन नौटियाल तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से कहा था- 'हैलो दोस्तों और ट्विटर फैमिली। मैं ट्रैवल कर चुका हूं और अगले पूरे महीने शूटिंग करूंगा। निराश न हो और अफवाह न फैलाए। मैं अपने देश से प्यार करता हूं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

इस मसले की शुरुआत उस वक्त हुई जब कुछ दिनों पहले जुबिन नौटियाल के एक कॉन्सर्ट की घोषणा की गई. यह कॉन्सर्ट 23 सितंबर को ह्यूसटन में होने वाला था। इस पोस्टर को लेकर दावा किया जा रहा है कि शो का ऑर्गेनाइजर जय सिंह भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है। वहीं, कई यूजर्स का कहना है कि ये जय सिंह नहीं रेहान सिद्दीकी है।

Bollywood Tadka

जुबिन म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। इनमें 'लुट गए', 'राता लंबिया', 'दिल गलती कर बैठा है' जैसे गाने दिए हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Jubin NautiyalconnectionkhalistanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...