main page

Car Accident: कनाडा में सड़क हादसे का शिकार हुईं एक्ट्रेस रंभा, हॉस्पिटल में एडमिट है की बेटी साशा

Updated 01 November, 2022 09:17:13 AM

'जुड़वा', 'घरवाली बाहरवाली' 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि वह सड़क हादसे का शिकार हो गई है। कनाडा में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस गाड़ी में उनके साथ बच्चे और नैनी थे। गनीमत ये रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं

मुंबई: 'जुड़वा', 'घरवाली बाहरवाली' 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि वह सड़क हादसे का शिकार हो गई है। कनाडा में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है।

Bollywood Tadka

इस गाड़ी में उनके साथ बच्चे और नैनी थे। गनीमत ये रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है हालांकि उनकी बेटी साशा  अभी भी हॉस्पिटल में एडमिट है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर हादसे से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर दी। 

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर उनकी बेटी साशा की है जो हॉस्पिटल में एडमिट है और डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर कार की है जो हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! बच्चों के साथ मैं और नैनी। हम सभी सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी नन्हीं साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। #pray #celebrity #accident।'

Bollywood Tadka

90 के दशक में रंभा को दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था।दिव्या भारती से मिलते-जुलते चेहरे की वजह से रंभा इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हुई थीं। अपने फिल्मी करियर में रंभा ने हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम, भोजपूरी और कन्नड़ भाषाओं की 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। हांलाकि बॉलीवुड में रंभा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा रहा। खूबसूरत और टैलेंटिड होने के बावजूद रंभा हिन्दी फिल्मों में ज्यादा सफर नहीं रही।आखिरी बार रंभा 2011 में आई मलयाली फिल्म ‘फिल्मस्टार’ में नजर आई थी जब से वो बड़े पर्दे से दूर हैं।

Bollywood Tadka

साल 2008 में उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान कहा गया कि उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की हालांकि ये बात पूरी तरह निराधार थी।रंभा ने खुलासा किया था कि वो शूटिंग के दौरान बेसुध हो गई थीं।

Bollywood Tadka

अप्रैल साल 2010 में रंभा ने NRI बिज़नेसमैन इंद्रकुमार पद्मनाथन से शादी की थी और हमेशा-हमेशा के लिए  भारत छोड़कर कनाडा में जा बसीं। रंभा और कुमार की दो बेटियां और एक बेटा है।
 

Content Writer: Smita Sharma

JudwaaactressRambhaCar accidentcanadaDaughterSashaHospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...