main page

जूही और गोविंदा का नाम था 'महाभारत' की कास्ट लिस्ट में शामिल, इस वजह से हुए आउट

05 November, 2019 10:20:51 AM

फिल्मी जगत के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बी आर चोपड़ा की आज 12वीं पुणयतिथि है। बता दें उन्होनें अपने करियर में कई हिट फिल्मों के बावजूद सबसे ज्यादा पहचान दूरदर्शन के लोकप्रिय शो महाभारत से बनाई है। लोगों ने प्रसारित होने वाले इस धार्मिक शो को बहुत प्यार दिया है। इस शो में कई स्टार्स ने भी लाजव

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी जगत के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बी आर चोपड़ा की आज 12वीं पुणयतिथि है। बता दें उन्होनें अपने करियर में कई हिट फिल्मों के बावजूद सबसे ज्यादा पहचान दूरदर्शन के लोकप्रिय शो 'महाभारत' से बनाई है। लोगों ने प्रसारित होने वाले इस धार्मिक शो को बहुत प्यार दिया है। इस शो में कई स्टार्स ने भी लाजवाब किरदार से अपनी पहचान बनाई, लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो के लिए पहले स्टार्स गोविंदा, जूही चावला और चंकी पांडे का नाम भी ऑडिशन में शामिल था।
 Bollywood Tadka
सबसे ज्यादा लोकप्रियता वाले इस शो की स्क्रिप्ट को राही मासूम राजा ने लिखा था। उस समय में महाभारत के 94 एपिसोड्स को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली थी।सीरियल में शकुनि का किरदार निभाने वाले एक्टर पेंटल सिर्फ शो में एक अच्छे अभिनेता थे, बल्कि इस शो में एसोसिएट डायरेक्टर, कास्टिंग डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर भी थे। उन्होनें इस सीरियल के लिए परफेक्ट कास्ट चुनने के लिए 5000 एक्टर्स का चुनाव किया था।

Bollywood Tadka

सीरियल में जूही चावला को द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए बेस्ट चुना गया था। वहीं एक्टर गोविंदा और चंकी पांडे को अभिमन्यु के रोल के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था, लेकिन फिल्मों के और कई बड़े प्रोजेक्ट मिलने पर जूही और गोविंदा ने ये शो छोड़ दिया था।

Bollywood Tadka

वो उस समय में फिल्मों से काफी बड़ी कामयाबी हासिल कर रहे थे। उनके बाद मास्टर मयूर ने शो में अभिमन्यु के किरदार को निभाया था। 


 


Juhi chawlaGovindashortlistedHindi FactsMahabharatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...