main page

‘फ्राइडे नाइट प्लान’ वेब सीरीज में हुई जूही चावला की एंट्री, मेकर्स ने किया गर्मजोशी से किया स्वागत, देखें वीडियो

Updated 08 June, 2022 12:05:17 PM

एक्ट्रेस जूही चावला ने इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से खूब धाक जमाई है और लोगों के दिलों में भी राज किया है। फिल्मों के बाद अब एक्ट्रेस वेब सीरीज में दिखाई देंगी। फ्राइडे नाइट प्लान सीरीज में जूही चावला की एंट्री हो गई है।  फ्राइडे नाइट प्लान वेब सीरीज में शामिल होने की जानकारी जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। जूही ने ट्विटर पर वीडियो और वेब सीरीज निर्माताओं द्वारा भेजे गये गिफ्ट की झलक शेयर की हैं। वीडियो में निर्माताओं द्वारा भेजा गया गिफ्ट और वेलकम कार्ड भी दिख रहा है, जिसमें मे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जूही चावला ने इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से खूब धाक जमाई है और लोगों के दिलों में भी राज किया है। फिल्मों के बाद अब एक्ट्रेस वेब सीरीज में दिखाई देंगी। फ्राइडे नाइट प्लान सीरीज में जूही चावला की एंट्री हो गई है।  

 

फ्राइडे नाइट प्लान वेब सीरीज में शामिल होने की जानकारी जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। जूही ने ट्विटर पर वीडियो और वेब सीरीज निर्माताओं द्वारा भेजे गये गिफ्ट की झलक शेयर की हैं। वीडियो में निर्माताओं द्वारा भेजा गया गिफ्ट और वेलकम कार्ड भी दिख रहा है, जिसमें मेकर्स वेब सीरीज में जूही का काफी गर्म जोशी से स्वागत कर रहे हैं।

 

जूही को भेजे गये नोट में निर्माताओं ने लिखा, प्रिय जूही, हम आपको फ्राइडे नाइट प्लान की टीम में जोड़ने पर बहुत ही उत्साहित हैं और आपके साथ इस अविश्वसनीय जर्नी की शूटिंग को शुरू करने के लिए भी उत्सुक हैं।
 


वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर जूही चावला ने फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का धन्यवाद करते हुए लिखा- इस गर्मजोशी से स्वागत के लिए रितेश और फरहान अख्तर आपका धन्यवाद। जल्द मिलते है एक्सेल मूवीज पर।


बता दें, वेब सीरीज फ्राइडे नाइट प्लान में जूही चावला फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ काम करती नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Juhi ChawlaentryFriday Night Planweb seriesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...