main page
FacebookTwitterg+Mail

आमिर खान की वजह से 8 साल से खेती कर रही हैं 51 की जूही चावला, फिल्मों से बनाई दूरी

21 July, 2019 01:11:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों फिल्मों से दूर खेती करने में बिजी हैं। उन्होंने खुद कई बार इसकी तस्वीर भी शेयर की हैं। जूही ने फिल्मी पर्दे पर अपने अलग-अलग किरदार ने हमेशा सुर्खियां बटोरीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों फिल्मों से दूर खेती करने में बिजी हैं। उन्होंने खुद कई बार इसकी तस्वीर भी शेयर की हैं। जूही ने फिल्मी पर्दे पर अपने अलग-अलग किरदार ने हमेशा सुर्खियां बटोरीं। वह जीतनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही उतनी ही अब वह निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर 

अपनी मुस्कान और खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वालीं जूही ने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। फिल्मों से दूर जूही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर 

जानकारी के मुताबिक जूही पिछले 8 सालों से खेती कर रही हैं। जूही ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि मेरे किसान पिता ने महाराष्ट्र के वाडा में करीब 20 एकड़ जमीन खरीदी थी। उस वक्त मुझे खेती के बारे में कुछ पता नहीं था और मैं फिल्मों में भी काफी बिजी थी, इस वजह से मैं इन सब पर ध्यान नहीं दे पाती थी। पिता की मौत के बाद मुझे इन सब की निगरानी करनी ही थी।

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर 

इसके बाद जब आमिर खान को 'सत्यमेव जयते' में ऑर्गेनिक खेती करने के बारे में सुना तो मेरे लिए वो आंखें खोल देने वाला लम्हा था। मैं अपने घर पर ऑर्गेनिक खेती करती हूं। अब मैं एक किसान भी हूं। मेरे फार्म हाउस में करीब 200 आम के पेड़ हैं।

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर 

इसके अलावा चीकू, पपीता और अनार समेत दूसरे फलों के पेड़ हैं। फिलहाल वाडा के अलावा उन्होंने मांडवा में 10 एकड़ जमीन खरीदी है जहां वो ऑर्गेनिक सब्जियां भी उगाती हैं। यहां पर उगाई गईं सब्जियां जूही के पति के रेस्टोरेंट में खाना बनाने के लिए इस्तेमाल होती हैं। 

Bollywood Tadka,  आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला आखिरी बार विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में देखा गया था। अब खबरें हैं कि उन्होंने  ऋषि कपूर के साथ एक फिल्म साइन की है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। न्यूयॉर्क से ऋषि कपूर के लौटते ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर 

 


juhi chawla farmer instagram Bollywood News Bollywood News and Gossip Box Office Masala News Bollywood Celebrity News entertainment news
loading...