main page

करीबी दोस्त और को-स्टार शाहरुख खान के बर्थडे पर जूही चावला ने लगाए 500 पौधे, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

03 November, 2020 12:51:24 PM

सुपरस्टार शाहरुख कान 2 नवंबर को 55 साल के हो गए हैं। एक्टर के बर्थडे पर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला। वहीं बॉलीवुड सेेलेब्स ने भी एक्टर को खास अंदाज में विश किया। वहीं मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की करीबी दोस्त जूही चावला ने किंग खान को शानदार गिफ्ट किया। उनका शाहरुख के लिए ये गिफ्ट कोई वस्तु नहीं थी, बल्कि उन्होंने एक्टर के बर्थडे पर 500 पौधे लगाए।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख कान 2 नवंबर को 55 साल के हो गए हैं। एक्टर के बर्थडे पर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला। वहीं बॉलीवुड सेेलेब्स ने भी एक्टर को खास अंदाज में विश किया। वहीं मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की करीबी दोस्त जूही चावला ने किंग खान को शानदार गिफ्ट किया। उनका शाहरुख के लिए ये गिफ्ट कोई वस्तु नहीं थी, बल्कि उन्होंने एक्टर के बर्थडे पर 500 पौधे लगाए।

Bollywood Tadka


इस बात की जानकारी जूही ने खुद ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने लिखा, 'मैं को-स्टार, को-प्रोड्यूसर, को ऑनर की ओर से Cauvery Calling के लिए शाहरुख खान के बर्थडे पर 500 पौधे लगाती हूं। हंसी, आंसुओं के साथ लंबी कलरफुल जर्नी रही है।'

Bollywood Tadka


बता दें,  जूही अपने बिजनेस के साथ ही पर्यावरण को लेकर भी काम कर रही हैं। शाहरुख के बर्थडे के पहले एक्ट्रेस अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, ऋषि कपूर, अनिल कपूर और आशा भोंसले जैसे कई फिल्मी स्टार्स के बर्थडे पर भी पौधे लगाने की पहल कर चुकीं हैं। 

Bollywood Tadka
 


Juhi Chawlaplanted500 treesShahrukh KhanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...