main page

सुनवाई से पहले 5G के दुष्प्रभावों को लेकर जूही चावला ने शेयर किया वीडियो, बोलीं 'मैजिक से नहीं चलते हमारे फोन…'

02 June, 2021 11:18:09 AM

मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला ने बीते सोमवार देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने नागरिकों, जानवरों, वनस्पतियों और जीवों पर रेडिएशन के प्रभाव से संबंधित मुद्दों को उठाया। जूही की इस याचिका पर कोर्ट में 2 जून यानि आज सुनवाई होनी है। 5जी नेटवर्क के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के बाद से जूही काफी चर्चा में हैं। कई लोग उनके इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं और कई इसे लेकर उन पर तंज भी कस रहे हैं। अब इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला ने बीते सोमवार देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने नागरिकों, जानवरों, वनस्पतियों और जीवों पर रेडिएशन के प्रभाव से संबंधित मुद्दों को उठाया। जूही की इस याचिका पर कोर्ट में 2 जून यानि आज सुनवाई होनी है।

Bollywood Tadka

5जी नेटवर्क के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के बाद से जूही काफी चर्चा में हैं। कई लोग उनके इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं और कई इसे लेकर उन पर तंज भी कस रहे हैं। अब इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है और उन लोगों को जवाब दिया है। एक्ट्रेस वीडियो में कहती हैं-“कुछ लोगों ने कहा आप अभी जाग गई हैं उनसे कहना चाहती हूं कि मैं आज नहीं जागी हूं बल्कि पिछले 10 सालों से सेलफोन टावर, रेडिएशन इन सब के बारे में बातें कर रही हूं। इनके बारे में जितना हो सके जानकारी फैलाई। हमारे फोन मैजिक से नहीं चलते ये रेडियो वेव से चलते हैं और ये वेव्स बढ़ती ही जा रही हैं।”

 


जूही ने आगे कहा, “1G से 2G, 2G से 3G, 3G से 4G और अब 4G से 5G…हमारे पर्यायवर्ण के लिए काफी ज्यादा रेडिएशन पैदा करेगा। कोई चीज मॉडरेशन में हो तब तक ठीक है, लेकिन जब ये जरुरत से ज्यादा हो जाए तो इसका दुष्परिणाम भुगतना पड़ता है। 20-25 साल से ये जो रेडिएशन हमारे ऊपर फैलती जा रही है इसपर किसी ने स्टडी की भी है या नहीं? आपके पास भी टेक्नोलॉजी है जरा इसके बारे में रिसर्च करिए और देखते हैं आपको क्या मिलता है इसके बारे में।”

 


वीडियो में आखिर में एक्ट्रेस ने कहा कि ये केस अभी शुरू हुआ है। दिल्ली हाई कोर्ट में 2 जून को सुबह 10: 45 पर इसकी सुनवाई होनी है।  अगर आप भी इस सुनवाई में शामिल होना चाहते हैं तो delhihighcourt.webex.com/meet/dhcecourtvc7 इस लिंक पर जाकर 5G मामले की सुनवाई में जुड़ सकते हैं। जस्टिस सी हरिशंकर इस मामले को देख रहे हैं। 

 
 


Juhi Chawlasharedvideobad effects5GBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...