main page

जूही चावला ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, कहा 'मैंने हमेशा ओल्ड वर्ल्ड चार्म से प्यार किया'

Updated 24 December, 2020 12:14:58 PM

90 दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस में जूही चावला का नाम भी शामिल है। जूही के चुलबुले अंदाज ने सबका दिल जीत लिया था। आज भी जूही की अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. 90 दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस में जूही चावला का नाम भी शामिल है। जूही के चुलबुले अंदाज ने सबका दिल जीत लिया था। आज भी जूही की अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
जूही ने सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। एक्ट्रेस के माथे की बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैंने हमेशा  ओल्ड वर्ल्ड चार्म से प्यार किया है। यदि मैं उस समय की किसी एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में फीचर करती, तो वो कौन सी होती ? मुझे ये आपसे जानना अच्छा लगेगा।'  इस तस्वीर को देख कोई भी कह सकता है कि वो उस दौर में भी अपने दिलकश अंदाज से कहर ही ढातीं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जूही बहुत जल्द फिल्म शर्मा जी नमकीन में नजर आने वाली है। हितेश भाटिया इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

juhi chawlasharesblack and whitephotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...