main page

Photos: 'दीवाली' सफाईयों में जुटीं जूही चावला, फैंस से बोलीं- आपने शुरू कर दीं क्या?

Updated 25 October, 2021 05:02:15 PM

करवाचौथ के बाद अब लोगों को दीवाली का बेसब्री से इंतजार है। दीवाली से पहले लोग अपने घरों-बंगलों की सफाई में जुट गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भी ने भी दीवाली सफाई शुरू कर दी है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दिखाई है। जूही चावला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने कर्मचारियों के साथ घर की सफाई कर रही हैं। अलमारी से लेकर मंदिर तक की सफाई की जा रही है। इस दौरान जूही का बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कै

बॉलीवुड तड़का टीम. करवाचौथ के बाद अब लोगों को दीवाली का बेसब्री से इंतजार है। दीवाली से पहले लोग अपने घरों-बंगलों की सफाई में जुट गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भी ने भी दीवाली सफाई शुरू कर दी है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दिखाई है।

Bollywood Tadka


जूही चावला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने कर्मचारियों के साथ घर की सफाई कर रही हैं। अलमारी से लेकर मंदिर तक की सफाई की जा रही है। इस दौरान जूही का बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- दीवाली सफाई अभियान। सभी अप्रयुक्त, जमाखोरी, वन-डे-इट-विल-फिट-मी, नॉट-वर्किंग-लेकिन-स्टिल-रखी गई वस्तुओं से छुटकारा पाना। !! क्या आप सभी ने भी शुरुआत कर दी?

 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं और वह अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस 5जी मामले को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए बेवजह अदालत का समय बर्बाद करने का हवाला देते हुए एक्ट्रेस पर भारी जुर्माना लगा दिया था।

Content Writer: suman prajapati

Juhi ChawlastartsDiwali SafaiphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...