FacebookTwitterg+Mail

शादी के बाद भी पति सचिन से प्यार नहीं करती थीं जूही, तलाक के बाद दिया बड़ा बयान

juhi parmar revealed about with sachin
16 July, 2018 03:43:02 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने 8 साल साथ रहने के बाद 6 जुलाई 2018 को तलाक ले लिया है। दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने के बाद उनकी स्टेटमेंट सामने नही आई है। हाल ही में जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो सचिन से कभी भी प्यार नहीं कर पाईं। जूही और सचिन शादी से पहले ही एक-दूसरे को जानते थे।

PunjabKesari

जूही ने बताया कि एक दिन सचिन ने मुझे अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया। इसके बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। मैं उस समय इस शादी को लेकर पूरी तरह से तैयार नहीं थी लेकिन मुझे लगा कि समय के साथ मुझे सचिन से प्यार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद मुझे लगा कि हमारे बीच कुछ भी स्पेशल नहीं है।

PunjabKesari

मेरे लिए यह मानना बहुत मुश्किल था लेकिन हम दोनों ने इसे स्वीकार किया। फिर आखिरकार हमने अलग होने का फैसला लिया जो सबसे सही था। जूही ही नहीं बल्कि सचिन ने भी अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया कि मैं अब ये बात समझ गया हूं कि प्यार दोनों तरफ से हो तो ही अच्छा रहता है ।

PunjabKesari

जहां तक दोबारा किसी रिश्ते को शुरू करने की बात है तो उसके बारे में कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी। मैं अभी अपने पुराने रिश्ते से ही बाहर नहीं आ पाया हूं।

PunjabKesari

बता दें कि ये कपल काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहा था। जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान ही हुई थी। पहली मुलाकात के पांच महीने बाद ही दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं। 15 फरवरी साल 2009 में जूही और सचिन की शादी हुई थी। उनकी एक 5 साल की बेटी भी है। उसका नाम समायरा है। 

PunjabKesari

 


juhi parmar sachin shroff revealed Divorce
loading...