main page

मौत को हराकर वापिस लौटीं जूही परमार, 8 दिन बाद पोस्ट शेयर कर बताया-कैसा था वो पल

Updated 29 March, 2019 02:45:51 PM

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि वो मौत को मात देकर वापिस लौटी हैं। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि वो मौत को मात देकर वापिस लौटी हैं। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस काफी हैरान हो गए हैं। 

Bollywood Tadka, जूही परमार इमेज, जूही परमार फोटो, जूही परमार पिक्चर

जूही ने लिखा- 21 मार्च यानी होली वाली रात को मेरी तबीयत खराब हो गई। उस समय मैं अपनी दोस्त आशका गोराडिया के घर पर थी। वो मुझे अस्पताल लेकर गई। मैं सांस नहीं ले पा रही थी लेकिन मेरी सारी रिपोर्ट्स ठीक थीं। मुझे लग रहा था कि मेरा दम घुट रहा है और मैं अगले पांच मिनट भी जिंदा नहीं रह पाऊंगी। मैंने अपनी दोस्त को कहा कि मेरी बेटी समायरा का ख्याल रखना। तभी मैंने यह एक्सपीरियंस किया कि मेरी पूरी जिंदगी आंखों के सामने आ गई है। मुझे लगा कि सब मुझसे दूर जा रहे हैं और तब मैंने भगवान से बात की।

Bollywood Tadka, जूही परमार इमेज, जूही परमार फोटो, जूही परमार पिक्चर

मुझे लगा मेरी आत्मा जा रही है लेकिन मैं यह नहीं होने दे सकती थी क्योंकि मैं अपनी बेटी के साथ ऐसा नहीं कर सकती।मैंने उस पल भगवान से बात की और उनसे उस समय के लिए माफी मांगी जब मैंने अपनी लाइफ को इंपॉर्टेंस नहीं दिया। उस पल के लिए माफी मांगी जब मैं आभारी नहीं रही। मैं माफी मांगती हूं लेकिन प्लीज मुझे मेरी बेटी के लिए जीने दो। मैं बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हूं, लेकिन हम स्ट्रॉन्ग महिला के पास दिल होता है जो कई बार दुखता है। मेरा भी कई बार दिल दुखा है लेकिन उस पल में मुझे ना अपने तलाक का ख्याल आया, ना सिंगल पैरेंट होने का, ना अपनी जिंदगी की परेशानियों का बारे में। मैं उस समय में जो कुछ भी देख सकती थी वो था मेरी बेटी का चेहरा और जिंदा रहने की इच्छा। उस समय मुझे एहसास हुआ कि हम कितने छोटे हैं और अपनी परेशानियों को कितना बड़ा बना देते हैं।

Bollywood Tadka, जूही परमार इमेज, जूही परमार फोटो, जूही परमार पिक्चर

बता दें कि साल 2009 में जूही परमार ने एक्टर पति सचिन श्रॉफ से शादी की थी। साल 2012 में जूही बिग बॉस की विनर बनीं और इसके बाद उन्होंने एक बेटी समायरा को जन्म दिया। इसके बाद जूही और सचिन के रिश्तों में दरार आ गई और साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। बेटी की कस्टडी जूही के पास है। वो अब अकेले ही उसका पालन -पोषण कर रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Dear Life, I Am Here To Live!!!!

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

 

: Neha

juhi parmarshare postLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...