main page

इनसाइड तस्वीरें: गाड़ी वाली मेज से लेकर अजीबोगरीब दीवारों तक, जंगल थीम में होगा बिग बॉस 15

Updated 25 September, 2021 11:15:20 AM

टीवी का फेमस विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 15'' का जल्द ही आगाज होने वाला है। बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने जा रही हैं। हर बार की तरह सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। इस बार शो काफी अलग होने वाला है।वहीं अब BB15 के घर की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं। इस बार का सेट जंगल थीम पर बना है। हर बार की तरह ही इस बार भी घर बेहद आलीशान है।

मुंबई: टीवी का फेमस विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' का जल्द ही आगाज होने वाला है। बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने जा रही हैं। हर बार की तरह सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। इस बार शो काफी अलग होने वाला है।वहीं अब BB15 के घर की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं। इस बार का सेट जंगल थीम पर बना है। हर बार की तरह ही इस बार भी घर बेहद आलीशान है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस का घर इस बार अंदर से कैसा दिखने वाला है, साथ ही किस तरह की व्यवस्था इसके कंटेस्टेंट्स के लिए की गई है। आइए डालते हैं 'बिग बाॅस 15' के घर की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

ये 4 कंटेस्टेंट्स हुए फाइनल

शो के अब तक चार कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा हो गया है। आसिम रियाज के भाई उमर रियाज के अलावा डोनल बिष्ट नज़र आएंगी। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी' के प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी भी शामिल होंगे।
 

Content Writer: Smita Sharma

salman khanbigg boss 15jungle themedhousepicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...