main page

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाई पॉजिटिव ग्रोथ

Updated 14 February, 2022 05:12:54 PM

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ''बधाई दो'' अपनी असाधारण कहानी और परफॉर्मेंस के लिए दिल जीत रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ग्रोथ दिखाई है। परिणामस्वरूप, पहले सप्ताहांत में, फिल्म ने 7.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन करते हुए अच्छी ग्रोथ दर्ज की है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की 'बधाई दो' अपनी असाधारण कहानी और परफॉर्मेंस के लिए दिल जीत रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ग्रोथ दिखाई है। परिणामस्वरूप, पहले सप्ताहांत में, फिल्म ने 7.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन करते हुए अच्छी ग्रोथ दर्ज की है। 

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित 'बधाई दो' को दर्शकों और समीक्षकों का प्यार मिल रहा है। प्यार के सीज़न में इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म ने शानदार कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। प्रसिद्ध भारतीय फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और बताया कैसे कई जगहों पर नाइट शो का लाभ उठाए बिना यह फ़िल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है। तरण लिखते है-
"Badhaai Do goes from strength to strength with each passing day...
Records healthy total in opening weekend, after slow start [Day 1]...covers lost ground on Day 2 and 3... #ValentinesDay [Today] will benefit... Fri 1.65 cr, Sat 2.72 cr, Sun 3.45 cr. Total 7.82 cr.
#India biz... 

जंगली पिक्चर्स के निर्माताओं के लिए यह बहुत अच्छी खबर है, जिन्होंने हमेशा दर्शकों के सामने ऐसा अनोखा कंटेंट पेश किया है जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस करता आया है। यह वास्तव में दर्शकों के लिए भी एक ट्रीट है, जिन्होंने इस तरह की अनूठी कहानी के लिए वेलकमिंग और एक्सेप्टिंग रिएक्शन दिया है। 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। 

'बधाई दो' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है और इसे ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया गया है।

Content Writer: Deepender Thakur

Junglee PicturesBadhaai Dopositive growthbox officeजंगली पिक्चर्सबधाई दोबॉक्स ऑफिस

loading...