main page

रिलीज हुआ विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' का टीजर, दिखी इसानों और जानवरों के बीच प्यार की कहानी

Updated 17 October, 2018 12:23:13 PM

बाॅलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जंगली’ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक के किरदार में हैं, जो हाथियों से अपने लगाव के चलते तस्करों से भिड़ जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जंगली’ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक के किरदार में हैं, जो हाथियों से अपने लगाव के चलते तस्करों से भिड़ जाता है। फिल्म का टीजर रोचक है,जो  इसानों और जानवरों के बीच प्यार की कहानी को बयां कर रहा है। 

 

जंगली पिक्चर्स और अमेरिकन फिल्ममेकर चक रसल अपनी अगली ऐक्शन एडवेंचर थ्रिलर फिल्म 'जंगली' को लेकर तैयार हैं। यह ऐक्शन थ्रिलर फिल्म एक आदमी और हाथी के बीच रिश्ते पर आधारित है। पिछले दिनों ही फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था। फिल्म के टीजर में जंगल और खासकर हाथियों की मौजूदगी फ्रेशनेस का अहसास करवाती है। फिल्म का टीजर 'जंगल बुक' जैसी फिल्मों की याद तो नहीं दिलवाता, लेकिन फॉरेस्ट और जानवरों को लेकर बनने वाली यह शायद पहली महत्वपूर्ण फिल्म है।'जंगली' हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल ने डायरेक्टट की है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है।
 

: Neha

jungleeteaser outvidyut jammwal

loading...