main page

एक्शन, रोमांस और वाइल्ड लाइफ ने किया इम्प्रेस, 'हाथी मेरे साथी' की तरह है 'जंगली' का ट्रेलर

Updated 06 March, 2019 01:00:30 PM

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म ''जंगली'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म जंगलों की हालत पेश करेगी, जो इंसानों की वजह से बदत्तर हो चुकी है। ट्रेलर में विद्युत एक ऐसे आधुनिक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं, जो जंगली शिकारियों से अपने जंगल के हाथियों की रक्षा करते दिखाई दे रहे है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म जंगलों की हालत पेश करेगी, जो इंसानों की वजह से बदत्तर हो चुकी है। ट्रेलर में विद्युत एक ऐसे आधुनिक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं, जो जंगली शिकारियों से अपने जंगल के हाथियों की रक्षा करते दिखाई दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ट्रेलर में दर्शकों को इमोशन और विद्युत जामवाल के एक्शन का जबरदस्त मिक्सचर है। विद्युत किसी भी हालत में शिकारियों से अपने बचपन के साथी भोला (हाथी) की रक्षा करेंगे, जिसे शिकारी उसके लम्बे दांतों के लिए मारना चाहते हैं। वैसे ट्रेलर को देख कह सकते है कि ये फिल्म राजेश खन्ना की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की जैसी है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ-साथ कई और भी कलाकार हैं, जिनके कंधों पर भी कहानी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है। हालांकि ट्रेलर से लग रहा है कि इसकी कहानी मुख्यता विद्युत जामवाल और उनके एक्शन के आसपास ही घूमती रहेगी। ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 


: Konika

jungleetrailer releasevidyut jammwalBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...