main page

जूनियर एनटीआर ने पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जंगल में चाय का मजा लेते हुए गुफ्तगू करता नजर आया कपल

Updated 02 August, 2022 01:05:02 PM

साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जूनियर एनटीआर ने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

मुंबई. साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जूनियर एनटीआर ने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में जूनियर एनटीआर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर की पत्नी लक्ष्मी ऑफ व्हाइट कुर्ते और डेनिम जींस दिखाई दे रही है। कपल जंगल में एक बेंच पर आमने-सामने बैठे हुए हैं। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणति चाय का मजा लेते हुए और आपस में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच गजब का कनेक्शन दिख रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए जूनियर एनटीआर ने लिखा- 'इस तरह के पल....।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। लक्ष्मी बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी ने मई 2011 में शादी की। कपल के दो बेटे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एनटीआर और लक्ष्मी की शादी देश की महंगी शादियों में से एक थी जिस पर बेहिसाब पैसा खर्च हुआ था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

junior ntrphotowife lakshmi pranathiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...